14 वर्षीय अभिनेता का हुआ निधन, पुलिस रहस्य सुलझाने में उलझी

14 वर्षीय अभिनेता का हुआ निधन, पुलिस रहस्य सुलझाने में उलझी

हॉलीवुड में कई टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर जैक बर्न्स का 14 साल की उम्र में निधन हो गया है. 14 वर्षीय बर्न्स अपने घर में मृत पाए गए हैं. हालांकि अधिकारियों ने उनके निधन के कारण का खुलासा नहीं किया है. खबरों के अनुसार, बर्न्स एक दिसंबर को स्कॉटलैंड के ग्रीनॉक में स्थित अपने आवास में मृत पाए गए.

एंजलीना से तलाक के बाद उठे सवालों पर इस एक्टर ने दिया जवाब, कहा- 'दो-तीन सालों में मेरा नाम...'

इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही हैं. हालांकि अधिकारियों ने इसमें किसी आपराधिक गतिविधि के शामिल होने का संदेह नहीं जताया है. लेकिन मौत का कारण अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. बर्न्स के निधन से उनके फैंस को झटका लगा है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस खबर को सुनकर हैरान हैं और अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं.

यह है हॉलीवुड के सबसे महंगे सेट, कीमत इतनी की बन जाए बॉलीवुड की मूवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बर्न्स ‘आउटलैंडर’ और ‘प्लेन साइट’ सहित कई टीवी शोज में काम कर चुके थे. उन्होंने अगले ‘बिली इलियट’ के लिए डबिंग भी की थी.अभी हाल ही में हिप हॉप स्टार जूस वर्ल्ड का भी निधन हो गया था. वह महज 21 साल के थे. खबरों के मुताबिक, रैपर ने छह दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था.जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए वह कैलिफोर्निया से शिकागो के मिडवे एयरपोर्ट के लिए निकले. यात्रा के दौरान उनका दिमागी संतुलन खो गया. जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

20 साल की उम्र में ग्रैमी अवार्ड जितने वाली इस सिंगर का आज है जन्मदिन

मिस पोलैंड का ख़िताब जीतने वाली मार्सेलिना जवादजका अब इस तरह करती है अपना गुजरा

यह है हॉलीवुड की सबसे अधिक समय वाली फिल्म, गिनीज बुक में दर्ज है नाम