Jack and Dil ट्रेलर : कॉमेडी से भरपूर है अरबाज़ की ये फिल्म
Jack and Dil ट्रेलर : कॉमेडी से भरपूर है अरबाज़ की ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान काफी समय बाद फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ जिसे दिखाने जा रहे हैं. अरबाज़ इसके अलावा अपने भाई की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' में नज़र आने वाले हैं उसके पहले वो एक कॉमेडी फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं जिसका ट्रेलर आप देख सकते हैं. आइये बता देते हैं इस फिल्म के बारे में.

नवरात्रि के पहले दिन इस मशहूर अभिनेता के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

फिल्म में अरबाज़ खान, सोनल चौहान, अमित साध और एवलिन शर्मा अहम किरदार हैं. फिल्म का नाम है 'जैक एंड दिल' जो एक कॉमेडी फिल्म है और इसका ट्रेलर देखकर ही आप समझ जायेंगे कि फिल्म में कितना मज़ा आने वाला है. ट्रेलर ही मज़ेदार है तो फिल्म भी जोरदार होने वाली है. आप देख सकते हैं अरबाज़ खान को अपनी पत्नी सोनल पर शक होता है जिसके लिए वो जासूस अमित साध को रखता है. लेकिन वही सोनल से प्यार करने लगता है. बाद में दोनों को समझ में आता है कि सोनल किसी तीसरे से ही प्यार करती है और चीट कर रही है. इसके बाद क्या होता है देखिएगा फिल्म में.

'जैक एंड दिल' का ये ट्रेलर काफी मज़ेदार है और इसे देखने के बाद आप हंसने पर मजबूर हो जायेंगे. बता दें, फिल्म 2 नवंबर को रिलीज़ हो रही है जिसके लिए फैंस अब इंतज़ार ही कर रहे होंगे.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

सुष्मिता सेन करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी !

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

Video : इटली की सड़कों की नाचती नज़र आई अक्षय कुमार की सास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -