Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट
Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के लिए सभी काफी इंतज़ार कर रहे हैं. बता देइ, ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट के बारे में ही जानकारी सामने आई है. ये खबर फैंस को निराश कर सकती हैं. जानकारी दे दें, फिल्म की रिलीज़ डेट को बदल दिया गया है जो फैंस के लिए बुरी खबर हो सकती है. बता दें 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्म अब बाद में रिलीज़ की जाएगी. आइये जानते हैं क्या है नई तारीख. 

दरअसल फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 9 अगस्त कर दी गई है. फैंस फिल्म के लिए 7 दिन ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा. आप जानते ही हैं फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने पहले ही धमाल मचा चुके हैं. फिल्म इस समय काफी चर्चा में है और इसमें पकड़वा विवाह को लेकर काफी दिखाया गया है. ये फिल्म ऐसी कहानी पर आधारित है जिसके लिए फैंस उत्साहित भी हैं. बता दें, इस फिल्म के रिलीज डेट बदलने की जानकारी एनालिस्ट करण आदर्श ने ट्वीट कर दी है. 

बात दें, हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति एक युवक से मिले थे जिसका नाम संतोष है. 'संतोष कुमार' जिन्हें बिहार से अगवा किया गया था और उनकी जबरन शादी करवा दी गयी थी. वह जबरिया जोड़ी के मुख्य कलाकारों से काफी बात की और  बताया कि इस अप्रिय वास्तविकता को आम लोगों की आँखों के सामने लाने की जरूरत है.  

'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये बिग बी

60 की उम्र में भी हर तरफ हिट है 'संजू बाबा', जन्मदिन पर जाने आने वाली फिल्मों के बारे में...

KGF चैप्टर 2 Poster : हो गया खुलासा, ये खलनायक ही होगा 'अधीरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -