पत्नी को उसके प्रेमी को बहाने से बुलाकर पति ने किया यह खौफनाक काम
पत्नी को उसके प्रेमी को बहाने से बुलाकर पति ने किया यह खौफनाक काम
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश में एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ अपराध के मामले। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जबलपुर जिले का है। यहाँ एक युवक ने बेटी की बीमारी की बात कह धोखे से पत्नी और उसके प्रेमी को भोपाल से जबलपुर बुलाया। वहीँ यहाँ पर उसने मुख्य स्टेशन के पास की प्रकाश रेलवे कॉलोनी में ले जाकर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। उसके बाद पति पत्नी के पास पहुंचा और उसे लात मारकर फरार हो गया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नौ महीने पहले आरोपी की पत्नी उसे और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई थी। अब इस मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

मिली जानकारी के तहत मांडवा टेंटर टूर सामुदायिक भवन के पास गोरखपुर में रहने वाली नीतू जाटव की शादी साल 2001 में रामप्रसाद जाटव के साथ हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं, जिनमे एक बेटी और दो बेटे हैं। दोनों के ही मोहल्ले में राजू ठाकुर भी रहता था जिसका नीतू के साथ चक्कर चल रहा था। एक दिन नीतू तीनों बच्चों को पति के पास छोड़कर राजू ठाकुर के साथ भोपाल भाग गई। उसके जाने के बाद रामप्रसाद लगातार राजू ठाकुर के मोबाइल पर फोन करता रहता था और कुछ दिन पहले उसने राजू को फोन कर बताया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब है।

एक बार नीतू को लेकर आ जाओ, दिखाकर चले जाना। राजू ने नीतू से इसके बारे में बात की, तो वह भी बेटी काे लेकर परेशान हो गई। उसके बाद दोनों जबलपुर आए और उसके बाद वह पत्नी के प्रेमी को अंकित होटल के पास पुरानी प्रकाश रेलवे कॉलोनी ले गया। वहां उसने प्रेमी को मार दिया और इसके बाद नीतू को भी मारा-पीटा। नीतू ने सब जानने के बाद इस बारे में शिकायत की और उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच हो रही है।

MP: इन लोगों को 3 महीने तक मिलेगा मुफ्त राशन, खाते में आएँगे 1-1 हज़ार रुपए

क्या है आज का पंचांग, यहां जानिए राहुकाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने तेलंगाना के सीएम को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -