जबलपुर: नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामले में मां-बाप जेल में, अब पकड़ा गया बेटा
जबलपुर: नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामले में मां-बाप जेल में, अब पकड़ा गया बेटा
Share:

जबलपुर: जबलपुर डिस्ट्रिक कोर्ट में बीते सोमवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को न्यायालय से पकड़कर अपनी हिरासत में लिया। ऐसी खबरें हैं कि जिस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो व्यक्ति सिटी हॉस्पिटल अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा का बेटा हरकरण सिंह मोखा है। वह नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन बेंचने के मामले में आरोपी था और काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। काफी समय से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी और अब आखिरकार वह पकड़ा गया। खबरों के अनुसार पुलिस ने उसपर 5000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

कुछ सूत्रों का कहना है कि आरोपी हरकरण मोखा डिस्ट्रिक कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था। वहीँ दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि, ''कोरोना कर्फ्यू के दौरान जगह जगह चेकिंग पॉइंट बनाकर चेकिंग की जा रही है। डिस्ट्रिक कोर्ट में भी चैकिंग पॉइंट बनाया गया था, जहां आज एक कार आती है। उसे रोकने का प्रयास किया जाता है तो वो नहीं रुकती और कोर्ट में घुसने लगती है। वाहन में से एक व्यक्ति उतरता है और भागने लगता है। तभी पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़ते हैं और उसे दबोच लेते हैं और क्राइम ब्रांच ले जाते हैं।''

इसी के साथ आगे पुलिस ने कहा, 'जब हमने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम हरकरण मोखा बताया।'' अब इस मामले में पुलिस उसे रिमांड पर लेकर उससे नकली रेमडेसिवीर के बारे में पूछताछ करने वाली है। आप सभी को हम यह भी बता दे कि नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन मामले में पुलिस सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा, जसमीत मोखा और सोनिया खत्री को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीँ काफी समय से सरबजीत सिंह मोखा का बेटा हरकरण मोखा इस मामले फरार चल रहा था।

'जादू-टोने' के शक में आदिवासी शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

मेल में युवक ने दी सरकारी कार्यालयों को बम से उड़ा देने की धमकी, हुआ गिरफ्तार

केरल नर्सिंग होम में हुई धोखाधड़ी, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -