शाहरुख़ की फिल्म का ट्रेलर है कुछ खट्टा कुछ मीठा
शाहरुख़ की फिल्म का ट्रेलर है कुछ खट्टा कुछ मीठा
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान जिन्होंने कहा है की वह जब भी मुंबई में होते हैं, उन्हें अपने घर मन्नत की छत पर अपने बेटे अबराम के साथ खेलना बहुत पसंद है. इसका खुलासा करते हुए किंग ख़ान ने इसकी वजह भी ज़ाहिर की. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है. तथा अभी हाल ही में अपने एक बयान में किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने के बयान में अपने बेटे अबराम खान के बारे में दोहराया है कि, उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खुशकिस्मत है, जो उसे सबका प्यार मिल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वह 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ है.

बहरहाल अभी तो शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते सुर्खियों में चल रहे है अभी हाल ही में इस फिल्म का एक और ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फिल्म के इस ट्रेलर में हमे शाहरुख़ खान व् अनुष्का शर्मा की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरुआत में शाहरुख खान गुजराती लोगों के एक ग्रुप को 'बाय-बाय' करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन अगले ही पल अनुष्‍का, शाहरुख को बताती हुई नजर आ रही है कि उनकी सगाई की अंगूठी खो गई है.

वहीं शाहरुख अनुष्‍का को खुद से दूर करने के कई ट्रिक ट्राई करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख पंजाबी और अनुष्‍का गुजराती बोलते हुए शानदार लग रहे हैं. लवस्‍टोरी पर बेस्‍ड इस फिल्‍म के 4 गाने रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म की शूटिंग कई खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है जिसकी झलक ट्रेलर में भी देखी जा सकती है. शाहरुख अनुष्का शर्मा की फिल्म जो के 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

जन्म दिवस विशेष: जाने कहा गए वो दिन...मुकेश

राजामौली की फिल्म में श्रीदेवी

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -