शाहरुख़ व अनुष्का के सेट पर जब आ धमका खूंखार तेंदुआ
शाहरुख़ व अनुष्का के सेट पर जब आ धमका खूंखार तेंदुआ
Share:

शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म की शूटिंग के कारण वह पूर्व में हमे भगवान शिव की नगरी वाराणसी में भी नजर आ चुके है. अब वह टीवी के शो पर जाकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है. लेकिन जब वह एक शो के सेट पर शूटिंग को अंजाम दे रहे थे  तो अचानक से ही वहां पर खूंखार तेंदुआ आ धमका जिसके कारण अफरातफरी का माहौल बन गया.

एक टीवी शो के सेट पर पहुंची इस सुपरस्‍टार जोड़ी को ऐसी चीज का सामना करना पड़ा कि सब दंग रह गए. स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शाहरुख खान व अनुष्का शूटिंग कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब शाहरुख और अनुष्का इस शो के लिए शूटिंग कर रहे थे, तब उनके बॉडीगार्ड्स ने शो के सेट पर एक जंगली तेंदुए को आते देखा था.

जैसे ही सेट पर काम कर रहे लोगों को पता चला कि बाहर एक तेंदुआ है तो सभी डर गए. मीडिया में सूत्रों के हवाले से खबर दी गई है कि जब शाहरुख और अनुष्का सगाई वाले सीन की शूटिंग कर रहे थे तभी शाहरुख के बॉडीगार्ड्स ने एक तेंदुए को आते हुए देखा था, जो एक जानवर को अपने मुंह में दबाए हुए ले जा रहा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -