इम्तियाज की प्रेम कहानी, यश चोपड़ा की याद दिलाती, शाहरुख
इम्तियाज की प्रेम कहानी, यश चोपड़ा की याद दिलाती, शाहरुख
Share:

अभी हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख़ खान ने कहा है कि, मुझे इम्तियाज अली की प्रेम कहानी दर्शाने की शैली यश चोपड़ा साहब की याद दिलाती है. जी हां, देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिनकी फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना पसीना बहा रहे है. फिल्म 'जब हैरी मेट सैजल' में शाहरुख़ के साथ में हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

बॉलीवुड के चर्चित फिल्‍ममेकर इम्तियाज अली की फिल्‍म में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है, यह तो तय हो गया था. फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी जिसकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. लेकिन फिल्‍म का टाइटल फाइनल नहीं हो पाया था और फैंस के मन में भी फिल्‍म के नाम को लेकर सवाल घूम रहे थे. लेकिन अब फिल्‍म का टाइटल फाइनल कर लिया गया है जिसकी जानकारी शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है.

शाहरुख खान का कहना है कि निर्देशक इम्तियाज अली की प्रेम कहानी दर्शाने की शैली, घूमने-फिरने के प्रति लगाव और फिल्मों में पंजाबी पुट डालना जैसी बातें उन्हें दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा की याद दिलाती है. पहली बार निर्देशक (इम्तियाज) के साथ काम कर रहे अभिनेता उनकी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में नजर आएंगे. इम्तियाज की यह फिल्म चार अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

शाहरुख़ की इम्तियाज अली की फिल्म का टाइटल हुआ घोषित

किंग खान को डर, कही बॉलीवुड पर हॉलीवुड हावी न हो जाये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -