जावेद जाफरी के सिक्स पैक, देख भाई देख
जावेद जाफरी के सिक्स पैक, देख भाई देख
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ टीवी की भी दिग्गज शख्सियतों में शामिल अभिनेता डांसर और कॉमेडियन जावेद जाफरी एक बार फिर से अपने शरीर के चलते सुर्खियों में बन आए है. वैसे भी अभिनेता डांसर व कॉमेडियन जावेद जाफरी जिनका के बहरहाल फिल्मो के साथ साथ उनका जादू टीवी पर भी छाया हुआ है. जावेद का चर्चित डांस रियलिटी शो 'बूगी वूगी' की प्रसिद्धि के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते ही है. जो की दर्शको व बच्चो के बीच में खासा लोकप्रिय भी हुआ था.

अब बात करे अगर उनकी टोल्ड बॉडी के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेता, कॉमेडियन डांसर और वॉयस ओवर आर्टिस्ट  जावेज जाफरी 53 साल के हो चुके हैं जाफेद जाफरी इन दिनों फिल्मी दुनिया से थोड़ा दूर हैं. लेकिन पिछले 3 महीने से वो अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं.

जावेद जाफरी इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं और इस मेहनत का नतीजा है कि अब  उनकी बॉडी पहले से काफी बदल गई है. जावेद जाफरी ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके सिक्स पैक नजर आ रहे हैं.जावेद की इस तस्वीर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 50 पार कर चुके हैं.  जावेद ने ट्विट में लिखा है कि मैं रात को 3 बजे लॉस एंजलिस में बैठकर बोर हो रहा हूं और सोच रहा हूं कि 4 महीने की कसरत और डाइट क्या कर सकती है.

बेटी मीशा के बिना, शाहिद-मीरा का चलो इश्क लड़ाए, चलो इश्क लड़ाए सनम

इम्तियाज खानपान के शौकीन है, शाहरुख़

कमाई से ज्यादा काम को महत्व देता हूँ, अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -