पिता कुमार शानू पर फूटा जान का गुस्सा, बोले- 'उन्होंने सरनेम के अलावा मुझे कुछ भी नहीं दिया'
पिता कुमार शानू पर फूटा जान का गुस्सा, बोले- 'उन्होंने सरनेम के अलावा मुझे कुछ भी नहीं दिया'
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के घर से लोकप्रिय गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का घर से खेल समाप्त हो गया है। जान कुमार सानू बीते सप्ताह घर से बेघर हो गए थे। इसके पश्चात् जान कुमार सानू ने घर से बाहर आकर अपने पिता कुमार सानू पर खूब हमला बोला है तथा अपने पिता पर ही कई दोष लगाए हैं। जान ने कुमार सानू की तरफ से परवरिश पर उठाए गए प्रश्नों के उत्तर दिए हैं तथा अपनी भड़ास निकाली है।

अपने एक इंटरव्यू में जान ने कहा, 'हम तीन भाई हैं तथा मेरी मां रीता भट्टाचार्य ने ही हमें अकेले पाला है। मेरे फादर कभी भी मेरे जीवन का पार्ट नहीं रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने एक गायक के तौर पर मेरा कभी भी साथ क्यों नहीं दिया, ये आप उनसे पूछ सकते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने तलाक लेकर दोबारा शादी कर ली है। वे अपनी पूर्व वाईफ से बात नहीं कर सकते हैं, किन्तु वो अपनी पहली वाईफ के बच्चों का साथ देने से नहीं कतराते हैं। उन्होंने हमेशा अपने बच्चों की जिम्मेदारी ली है। किन्तु, मेरे केस में मेरे फादर कुमार सानू ने हमारे साथ कांटेक्ट रखने से मना कर दिया।'

साथ ही उन्होंने अपने पिता को लेकर कहा कि मेरे लिए सौभाग्य है कि मैं उनका बेटा हूं, किन्तु उन्होंने सरनेम के अतिरिक्त हमें कुछ नहीं दिया है। साथ-साथ उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि मैं उनका बेटा हूं तथा वो काफी बड़े गायक हैं तो मुझे हर कोई काम देना चाहेगा। किन्तु यह सच नहीं हैं। मैं अभी जो भी हूं वो अपनी मां के कारण हूं तथा मेरे पिता ने मेरा बिल्कुल भी साथ नहीं दिया है।' आगे उन्होंने कहा कि मैं नेपोटिज़्म का प्रोडक्ट नहीं हूं, क्योंकि मुझे पिता का कभी समर्थन नहीं मिला।

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन, सलमान खान से मांगी थी मदद

फर्जी टीआरपी घोटाला: मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

मनीष पॉल के नए विज्ञापन से नाराज हैं फैंस, सुना रहे खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -