रिलीज हुआ फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'जागो जागो बकरे' का प्रोमो, नेशनल क्रश भी आएगी नजर
रिलीज हुआ फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'जागो जागो बकरे' का प्रोमो, नेशनल क्रश भी आएगी नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के पहले सांग जागो-जागो बकरे का धांसू प्रोमो वीडिया रिलीज हो चुका है। सिर्फ 10 सेकेंड्स के इस वीडियो में अल्लू अर्जुन का खूंखार अंदाज प्रशंसकों के रोंगटे खड़े कर देने के लिए बहुत है।

वही जारी हुए प्रोमो वीडियो में अल्लू अर्जुन किसी शिकार की खोज में घात लगाए बैठे शेर की भांति नजर आ रहे हैं। इस सांग के बोल हैं जागो-जागो बकरे। जिसे लोकप्रिय संगीतकार देवी प्रसाद सिंह ने बनाया है। जबकि इसे गाया जाने-माने संगीतकार विशाल डडलानी ने हैं। सांग का प्रोमो बहुत शानदार है जो इस सांग की रिलीज के प्रतीक्षा को और भी बेसब्र कर देने के लिए बहुत है। 

आपको बता दे कि इस मूवी का पहला गाना जागो जागो बकरे से अल्लू अर्जुन की भूमिका से भी पर्दा उठेगा। अल्लू अर्जुन की मूवी का यह सांग पांच अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। जागो जागो बकरे सांग को विशाल ददलानी ने हिंदी भाषा में, तेलुगु में शिवम ने, तमिल में बेनी दयाल ने, कन्नड़ में विजय प्रकाश ने, मलयालम में राहुल नांबियार ने गाया है। इस सांग के टीज़र के पश्चात् प्रशंसक इस गाने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। 

Ind Vs Eng: लॉर्ड्स में जमकर बोला राहुल का बल्ला, मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

खेल मंत्री स्वतंत्रता दिवस से पहले 'फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0' करेंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -