'कुल्फीकुमार बाजेवाला' के सेट से वायरल हुआ यह वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी
'कुल्फीकुमार बाजेवाला' के सेट से वायरल हुआ यह वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज हैं जो जमकर पसंद किए जा रहे हैं और उन्ही में से एक है 'कुल्फीकुमार बाजेवाला'. जी हाँ, टीवी शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में इन दिनों कुल्फी और सिकन्दर की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है जो सभी को भाती है. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है जो दोनों आए दिन अपनी तस्वीरों को वीडियो में दिखाते हैं. ऐसे में मोहित मलिक यानी सिकन्दर और आकृति शर्मा यानी कुल्फी के इंस्टाग्राम वाले टिक टॉक विडियोज़ लोगों को काफी पसंद भी आते हैं और सभी इसे देखते हैं. हाल ही में भी दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113) on

जी हाँ, केवल टीवी शो में ही नहीं बल्कि सिकन्दर रियल लाइफ में भी कुल्फी को उतना ही पसंद करते हैं और उनकी पत्नी भी आकृति (कुल्फी) से उतनी ही क्लोज हैं. बताया जाता है कि दोनों को अक्सर ही मस्ती के मूड में देखा जाता है. वहीं मोहित मलिक ने पिछले दिनों एक टिक टॉक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) से जा सिमरन जी ले अपनी जिंदगी वाला ऐक्ट करते नजर आ रहे हैं आप देख सकते हैं कि यह वीडियो कितना क्यूट है. वहीं एक और वीडियो भी पोस्ट किया गया है जो शानदार नजर आ रहा है. इस वीडियो में वह दोनों ही बहुत अच्छे दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113) on

आप देख सकते हैं पहले विडियो में सिकन्दर ट्रेन के दरवाजे पर खड़े हैं और कुल्फी का हाथ उसकी ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभा रहीं श्रुति राजेश्वरी के हाथ में है और कुल्फी काजोल वाला डायलॉग दोहराती नजर आ रही है, लेकिन अंत इसका इतना फनी है कि आपकी भी हंसी छूट जाएगी. आइए दिखाते हैं वीडियो.

इस एक्ट्रेस के घर रहकर जूही परमार की बेटी ने सीखा योग, सामने आया वीडियो

एक बार फिर 'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने लगया हॉटनेस का तड़का

इस मॉडल के प्यार में पागल हो गए हैं जैन इमाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -