जेपी नड्डा पहुंचे हरियाणा, पौधे लगाकर दिया 'ग्रीन इंडिया' का संदेश

जेपी नड्डा पहुंचे हरियाणा, पौधे लगाकर दिया 'ग्रीन इंडिया' का संदेश

रोहतक: हरियाणा के रोहतक जिले में दो दिनों के लिए दौरे पर आए भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज भी कई कार्यक्रमों में शिरकत की है. जेपी नड्डा ने रोहतक की जनता कालोनी में मयूर पार्क में पौधरोपण किया. साथ ही उन्होंने डस्टबिन बाँट कर स्वच्छ्ता अभियान का आगाज भी किया. भाजपा नेता जेपी नड्डा ने इस दौरान स्वच्छ्ता अभियान को देखते हुए पीएम मोदी की प्रशंसा की.

नड्डा ने लोगों को स्वच्छ्ता अभियान के मद्देनजर सन्देश देते हुए कहा कि अपने आसपास को स्वच्छ रखना हम सभी का कर्तव्य है. दोपहर के बाद अब भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के विस्तारक और सोशल मीडिया के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एक तरह से महत्वपूर्ण दिशा निर्देश देते नजर आएंगे. 

इससे पहले भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रोहतक के विश्वकर्मा स्कूल पहुंचे थे. जहां वे, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रभारी अनिल जैन, सांसद सुनीता दुग्गल, संजय भाटिया, केबिनेट मंत्री मनीष ग्रोवर और संगठन मंत्री सुरेश भट्ट आदि नेता पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद नये सदस्यों के लिए सदस्यता अभियान का भी नड्डा ने शुभारंभ किया.

आजम खान ने भाई-बहन व मां-बेटा के Kiss पर दिया विवादित बयान, समर्थन में आए मांझी

कांग्रेस-जेडीएस के बागी 14 विधायक अयोग्य घोषित

VIDEO: गले तक पानी में डूबकर बाढ़ की रिपोर्टिंग, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ पाक रिपोर्टर