शोपियां के रावलपोरा में एक आतंकी हुआ ढेर, जारी है एनकाउंटर
शोपियां के रावलपोरा में एक आतंकी हुआ ढेर, जारी है एनकाउंटर
Share:

जम्मू कश्मीर के शोपियां ज़िले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बीते शनिवार शाम से मुठभेड़ चल रही थी और अब उसमे एक आतंकी मारा गया है। इस मामले में हाल ही में जम्मू कश्मीर पुलिस ने मुठभेड़ से संबंधित अपडेट जारी किया है। खबरों के अनुसार मुठभेड़ शोपियां के रावलपोरा इलाके में यह मुठभेड़ जारी है। कहा जा रहा है इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद संयुक्त अभियान के तहत इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया, उसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

इस मामले में आतंकियों की तरफ से हुई गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। ऐसे में अब तक एक आतंकी ढेर हो चुका है। बीते कल ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन (HM) से जुड़े 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट कर कहा कि, 'आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है।' पुलिस का कहना है, 'गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।' इस मामले में अब जांच हो रही है।

आप सभी को बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक घर से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया और उसके पास से हथियार तथा गोला-बारूद जब्त किए थे। इस मामले में अधिकारियों ने यह भी बताया कि सेना, सीआरपीएफ, एसएसबी और जम्मू कश्मीर पुलिस ने बिखेरयान गांव में संयुक्त धरपकड़ और तलाशी अभियान चलाया था।

साउथ की इस मशहूर अदाकारा ने तोड़ा फैंस का दिल, कांग्रेस नेता के साथ रचाई सगाई

युवक ने की 4 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश, रोई तो कर दी हत्या

जानिए कौन है पाई के रचनाकार, जानें क्या है इसका इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -