बाजार में आया आईवोमि का नया मोबाइल
बाजार में आया आईवोमि का नया मोबाइल
Share:

दिल्ली: भारतीय बाजार में ऍम आई मोबाइल को कड़ी टक्कर देने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVoomi ने भारत में अपना नया स्मार्ट फोन लांच कर दिया है.  iVoomi i2 हाल ही में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को 7,499 रुपये में कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है. 

 

बता दें की इस कंपनी ने इस साल के शुरुआत में दो बजट स्मार्टफोन्स iVoomi i1 और  iVoomi i1S से भारतीय बाजार में अपना पहला कदम रखा था. कंपनी का मुख्य फोकस भारत में बजट स्मार्टफोन उतारकर चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी को टक्कर देने पर है. यह स्मार्टफोन शाओमी की लोकप्रिय स्मार्टफोन रेडमी 5 और रेडमी  5A को कड़ी टक्कर दे सकता  है.

 

इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस  डिस्पले दिया गया है. जिसका रेजोल्यूशन 720X1440 पिक्सल है. इसके अलावा दोनों सिम में 4जी वोल्टी नेटवर्क को सपोर्ट करता है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस आदि फीचर्स इसमें मौजूद हैं. इसमें मीडियाटेक एमटीके6739 एसओसी क्वाडकोर चिपसेट 1.4 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है.

सैमसंग जल्द करेगा नया टेबलेट लांच

टोरेटो ने लांच किया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट

आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -