कहीं नहीं मिलेगा 8 हजार से कम में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन
कहीं नहीं मिलेगा 8 हजार से कम में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVoomi ने अपना एक नया स्मार्टफोन iVoomi i2 नाम से लांच किया है. एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच एचडी प्लस आईपीएस फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है. बता दें कि कंपनी ने इससे पहले अपने दो अन्य स्मार्टफोन आईवूमी i1 और आईवूमी i1s लॉन्च किए था. बेशक iVoomi i2 एक बजट फोन है जिसे 7,499 रुपए की कीमत पर लांच किया गया है.

iVoomi i2 के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो इसमें 5.45 इंच एचडी प्लस आईपीएस फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. खास बात यह है कि इस फोन में 4जी वीओएलटीई कनेक्शन के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर मीडियाटेक एमटीके 6739 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है. वहीं ये स्मार्टफोन 3 जीबी की रैम और 32 मेगापिक्सल के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

कैमरे के लिहाज से भी इस स्मार्टफोन को काफी धांसू बनाया गया है. इसमें 23 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. ये कैमरा फिक्स्ड फोकस और फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स के साथ आता है.

 

आईफोन X को पछाड़ इस स्मार्टफ़ोन ने पाया दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने का तमगा

12 जून को लॉन्चिंग के लिए तैयार है VIVO का यह बेहतरीन स्मार्टफोन

भारत में भी जल्द ही लांच होगा मोटो 1 एस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -