7499 रुपए मे लांच हुआ ड्यूल कैमरा मोबाइल
7499 रुपए मे लांच हुआ ड्यूल कैमरा मोबाइल
Share:

दिल्ली:  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अाईवूमी ने पिछले महीने भारत में अपने आईवूमी i2 को भारत में पेश किया था. इसके बाद अब इस स्मार्टफोन को ब्रॉन्ज गोल्ड वेरियंट में बाजार में लांच कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप लगाया गया है. 

अाईवूमी ने इस शानदार मोबाइल कि कीमत 7499 रुपए रखी है और इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्रॉन्ज गोल्ड, ऑलिव ब्लैक और इंडिगो ब्लू कलर ऑप्शंस के साथ बाजार से ले  सकते है. अाईवूमी के स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD प्लस डिस्प्ले लगाई गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स है. 1.5GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसैसर के साथ इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक आसानी से बढाया जा सकता है. 

कैमरे कि बात कि जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर व 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है.  मोबाइल फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसमें फिक्स्ड फोकस, ब्यूटी मोड और मोनो मोड आदि की सुविधा भी प्रदान की गई है. एंड्रॉयड 8.1 अोरियो सिस्टम पर अाधारित इसमें 4000mAh क्षमता वाली बैटरी डाली गई है.

यह ख़ासियत होगी नए क्रोमबुक में

जबरा लेकर आया 8 घंटे की बैटरी वाला हेडसेट

सबसे कम कीमत में लांच हुआ फेस अनलॉक फीचर मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -