‘उस फिल्म के बाद अब तक 200 पुरुषों के साथ सो चुकी हूँ’: इस अभिनेत्री ने किया चौकाने वाला खुलासा
‘उस फिल्म के बाद अब तक 200 पुरुषों के साथ सो चुकी हूँ’: इस अभिनेत्री ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

अभिनेत्री जेनिफर कूलिज ने बोला है कि ‘American Pie’ फिल्म करने के उपरांत उन्होंने कम से कम 200 पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है। बता दें कि इस एडल्ट मूवी सीरीज में उन्होंने एक कम आयु की महिला का किरदार अदा किया था। इस बारें में उन्होंने खुलकर बात करते हुए बोला है कि इस किरदार को अदा करने के उपरांत वास्तविक जीवन में भी उनकी सेक्स लाइफ ‘वाइल्ड’ हो चुकी है। उन्होंने अपनी बात को बढ़ाते हुए यह भी बोला है कि इसका पूरा श्रेय फिल्म में उनके ‘MILF वाले किरदार’ को ही दिया जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बारें वह कहती है कि इस फिल्म को करने के उपरांत वो लगभग 200 पुरुषों के साथ सो चुकी हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज ‘Legally Blonde’ और ‘White Lotus’ नामक मूवीज में काम करने के लिए भी पहचानी जाती है। 60 साल की एक्ट्रेस ने बोला है कि ‘American Pie’ से उन्हें सिर्फ लोकप्रियता ही नहीं, बल्कि संतुष्टि भी हासिल हुई है। वह अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोलती है कि, “इस मूवी में मुझे बहुत सेक्सुअल सक्रियता मिली और एक MILF के रूप में मुझे काफी कुछ करने को मिला।”

 

जिसके उपरांत उन्हें कई अन्य मूवीज में भी ऐसे ही किरदार अदा करने का अवसर भी मिल गया है। अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि उन्होंने जीवन में अच्छी चीजें चुनीं और अच्छे मित्र बनाए। फ़िलहाल वो अपनी एक सीरीज की शूटिंग में बिजी  है। ‘American Pie’ फिल्म में उनका कोई नाम भी नहीं था, लेकिन ‘Stiffler’s mom’ के रूप में उन्हें सिनेमा के दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। ‘White Lotus’ में उनके किरदार के लिए उन्हें एमी अवॉर्ड्स का नॉमिनेशन भी मिल चुका है।

उन्होंने बोला है कि 90 के दशक के उनके ‘MILF वाले किरदार’ से उन्हें बहुत अधिक है। खबरों का कहना है कि ‘American Pie’ 1999 में आई थी। इस मूवी सीरीज की कुल 4 मूवीज आईं। इसने अमेरिका में ‘सेक्स कॉमेडी’ वाला चलन भी शुरू हो गया। तब के युवाओं के बीच इसने कल्ट फॉलोविंग बनते हुए ‘पॉप कल्चर फेनोमेनन’ को स्थापित कर दिया। 145 मिलियन में बनी फिल्म सीरीज ने दुनिया भर में 1 बिलियन डॉलर से भी अधिक का कारोबार भी किया।

प्रियंका इस दिन दिखाने वाली है अपनी बेटी का चेहरा

आखिर क्यों फिल्म के प्रीमियर में स्कर्ट पहनकर पहुंच गया ये अभिनेता...?

बड़ी खबर! हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेच दी अपनी सबसे कीमती चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -