खुबसूरती ऐसी की मॉडल भी मात का जाए, ऐसी है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, देखिए PHOTO

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय अमेरिका दौरे पर है जहा उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने से मुलाकात की. पीएम मोदी का व्हाइट हाउस में जोरदार स्वागत किया. पीएम मोदी की ट्रंप और मेलानिया ने खुद अगवानी की और गर्मजोशी से स्वागत किया. जिसके प्रति पीएम मोदी ने अपने भाषण में आभार प्रकट कर भारत की ओर से शानदार तोहफे देकर सपरिवार भारत आने का न्योता भी दिया.

डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका ने पीएम मोदी का आमंत्रण स्वीकार किया. पीएम मोदी ने इवांका द्वारा भारत आने का न्योता स्वीकार किए जाने पर आभार व्यक्त किया. वही इवांका ने भी बाद में ट्वीट करके पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया. साथ ही लिखा कि- भारत में होने वाले वैश्विक उद्यमशीलता सम्‍मेलन में अमेरिकी डेलीगेशन की अगुआई के लिए आमंत्रण देने पर प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया.

आप ट्रंप से तो वाकीफ होंगे लेकिन उनकी बेटी को शायद ही देखा होगा. तो चलिए आज हम आपको ट्रंप की बेटी के बारे में बताते है. 35 वर्षीय इवांका अपने पिता डोनाल्ड ट्रंप के हर फैसले में साझीदार होती है और उन्होंने ही डोनाल्ड का चुनाव अभियान संभाला हुआ है.

क्लीवलैंड में रिपब्लिकन पार्टी के कन्वेंशन में दिए इवांका के भाषण के बाद अमरीका से बाहर की दुनिया भी उन्हें जानने लगी है. गूगल पर भी लोग ट्रंप से ज्यादा उनकी बेटी के बारे में जानना चाहते है. युवा, खूबसूरत और पिता जैसी ही सोच रखने वाली इवांका का जीवन काफी संजीदा रहा है.

लोग उन्हें एक यंग एन्टरप्रेन्योर, अनुभवी बिजनेसवुमेन और बहुत ही खूबसूरत महिला के रुप में जानते हैं. पारिवारिक जीवन जीने वाली इवांका यूं तो राजनीतिक मंच से दूर ही रहती है परन्तु पिता के राष्ट्रपति बनने के बाद उन्होंने खुल कर राजनीति का मैदान संभाल लिया है.

इवांका यूं तो मॉडल नहीं है लेकिन उनके फोटो हॉट, आकर्षक और खूबसूरत है कि उन्हें देख कर अच्छी-अच्छी मॉडल्स भी मात खा जाएं. इस पर इवांका का ड्रेसिंग सेंस उन्हें एक अलग ही सोफिस्टिकेटेड लुक देता है जिसके चलते विरोधियों को भी तारीफ करने के लिए मजबूर होना पड़ता है.

ट्रंप की बेटी ने स्वीकार किया PM मोदी का भारत आने का न्योता

नीतीश कुमार के कोविंद को समर्थन से, मुश्किल में बिहार की महागठबंधन सरकार

PM मोदी का व्हाइट हाऊस में जोरदार स्वागत, मोदी ने दिए शानदार तोहफे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -