सलमान के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड यूलिया ने दिया इतना महंगा गिफ्ट
सलमान के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड यूलिया ने दिया इतना महंगा गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने दो दिन पहले ही 27 दिसंबर को पनवेल में अपने फार्महाउस पर बर्थडे सेलिब्रेशन किया था. सलमान ने अपनी जन्मदिन पार्टी में सभी सेलेब्स को इन्वाइट किया था. इस दौरान सलमान खान को बड़े और खास तोहफे भी मिलें थे. बर्थडे पार्टी में सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शामिल हुई थी और इस दौरान यूलिया उनके लिए एक खास तोहफा लेकर पहुंची थी.

हाल ही में ऐसा पता चला है कि जन्मदिन के मौके पर यूलिया ने सलमान खान को एक गोल्डेन ओरथोडॉक्स क्रूसिफिक्स पेंडेंट दिया है. जी हाँ... और ये खास पेंडेंट रोमेनियन स्टाइल में बना हुआ है. सलमान को यूलिया द्वारा दिया गया ये गिफ्ट काफी ज्यादा पसंद आया है. आपको बता दें इस पार्टी में सलमान खान ने अपना ज्यादा समय यूलिया के साथ ही बिताया था.

वहीं इस पार्टी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा सलमान कि बर्थडे पार्टी की कई सारी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. शुक्रवार को ही उनकी पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ खड़े होकर '' प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया'' गा रहे हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं.

तो इस वजह से सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर

बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख ने साथ में गाया ये गाना, वीडियो वायरल

सलमान के बर्थडे पर करीना ने उनके लिए मांगी ये विश, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -