सलमान खान के फार्महाउस पर साइकलिंग करती नजर आईं लूलिआ वंतूर
सलमान खान के फार्महाउस पर साइकलिंग करती नजर आईं लूलिआ वंतूर
Share:

लूलिआ वंतूर इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस में समय बिता रहीं हैं. इस बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह साइकलिंग करती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं लूलिआ वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो सलमान खान के फार्महाउस का है. इस वीडियो में लूलिआ वंतूर काफी तेजी से साइकिल चला रही हैं. इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. वैसे इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि लूलिआ अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

अभी बीते दिनों भी लूलिआ वंतूर की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वो खेतों में धान रोंपती नजर आईं थी. उस दौरान लूलिआ वंतूर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि, "मैंने बचपन में गर्मियों की अपनी तमाम छुट्टियां गांव में बिताई हैं और मुझे अपने दादा-दादी की खेतों में बीज रोंपने और जानवरों का ख्याल रखने में मदद करने में बड़ा मजा आता था." इसी के साथ उन्होंने लिखा, "यह बहुत खुशी देता था. मैंने पहले कभी भी धान नहीं बोया है इसलिए ये एक नया अनुभव था. अपने इस अनुभव के बारे में बहुत जल्द मैं और भी चीजें अपने यूट्यूब चैनल पर साझा करूंगी. जल्दी मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कीजिए."

आप सभी ने देखा होगा लूलिआ की इस तस्वीर को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया था. वैसे आप जानते ही होंगे सलमान खान भी हाल ही में खेतों में धान लेकर घूमते हुए नजर आए थे. उस समय के फोटोज को उन्होंने भी शेयर किया था. अब बात करें भाईजान के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखाई देने वाले हैं.

'अवरोध: द सीज विदिन' में नजर आ रहे अमित साध ने कही यह बातसेलेब्स ने भी दी अपने फैंस को बकरीद की बधाई

पत्नी संग Lootcase देखते नजर आए कुणाल खेमू

सुशांत की बहन श्वेता ने माँगा पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -