ITTF को टेबल टेनिस के उज्ज्वल भविष्य का भरोसा

By News Track
Dec 02 2020 11:48 AM
ITTF को टेबल टेनिस के उज्ज्वल भविष्य का भरोसा

आईटीटीएफ के सीईओ स्टीव डैनटन ने खेल के उज्ज्वल भविष्य के लिए अंतर्राष्ट्रीय मंच पर खेल वापसी के साथ अपना पूर्ण विश्वास व्यक्त किया है। ITTF #RESTART श्रृंखला, जिसमें ITTF महिला और पुरुष विश्व कप और फाइनल शामिल हैं, का चीन में नवंबर में मंचन किया गया था, जिसमें कोविड-19 महामारी के कारण आठ महीने के अंतराल के बाद अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस की वापसी का संकेत दिया गया था। श्रृंखला के बाद एक अभिनव WTT मकाओ टूर्नामेंट था जो रविवार को समाप्त हुआ।

समाचार एजेंसी एएफ़टीएफ की वेबसाइट पर लिखे पत्र में डैन्टन पेन ने कहा "हमने दुनिया को दिखाया कि टेबल टेनिस अच्छी तरह से और सही मायने में जीवित है और उसका बहुत ही उज्ज्वल भविष्य है।" डैनटन ने उन सभी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की जो टेबल टेनिस को वापस लाने में अपना प्रयास करते हैं, जिसमें उनके बलिदान के लिए "अद्भुत" खिलाड़ी भी शामिल हैं। "काम, पसीना, आँसू और हमारे पसंदीदा खिलाड़ियों को हमारी #RESTART श्रृंखला में शीर्ष पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करते देखने की पूर्ण खुशी, इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक के रूप में नीचे जाएगी, जो आईटीटीएफ और टेबल टेनिस ने कभी हासिल की है। "

उन्होंने आगे कहा- "आपके बिना यह असंभव होता। अधिकांश 2020 के लिए हम केवल जीवित रहने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों में हम न केवल जीवित रहे - हमने और अधिक किया - हमने दुनिया को दिखाया कि टेबल टेनिस अच्छी तरह से और वास्तव में जीवित है और बहुत उज्ज्वल भविष्य के साथ, "डैनटन ने उल्लेख किया। उन्होंने चीन और चीनी टेबल टेनिस एसोसिएशन (सीटीटीए) को खेल के लिए उनके पूर्ण समर्थन के लिए भी धन्यवाद दिया। "हम जल्दी से 2021 में अपना ध्यान आकर्षित करते हैं कि अब #RESTART के विश्वास के साथ हम और भी बड़े और बेहतर आयोजन करेंगे और अपनी सभी गतिविधियों को फिर से चलाएंगे," डैनटन ने लिखा, जो बेसन में वर्ल्ड टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। 

कोहली ने बनाया एक और 'विराट' रिकॉर्ड, इस मामले में सचिन-पोंटिंग को भी छोड़ा पीछे

टी. नटराजन: पिता हैं मजदुर और सड़क पर दूकान लगाती है माँ, 1 ओवर में 6 यॉर्कर डालता है बेटा

'बेटा, मैं तब से शतक लगा रहा हूँ, जब तुम पैदा भी नहीं हुए थे...' अफ़ग़ानी खिलाड़ी पर भड़के अफरीदी