‘इत्तेफाक’ मां को थी पसंद, शाहरुख खान
‘इत्तेफाक’ मां को थी पसंद, शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के बारे में जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' के कारण सुर्खियों में बन चली है. इस फिल्म में हमे सोनाक्षी सिन्हा के संग में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले है. फिल्म के  पूर्व में तीन पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिसमे हमे सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा व अक्षय खन्ना का लुक भी नजर आ चूका है. अब बात कर लेते है फिल्म के प्रमोशन के बारे में तो जनाब इस पर भी एक शॉकिंग न्यूज सुनने को मिल रही है वह यह है कि इस फिल्म का नो प्रमोशन प्लान है.

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म इत्तेफाक बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. अभी हाल ही में किंग खान शाहरुख खान का कहना है कि साल 1969 में आई राजेश खन्ना की फिल्म 'इत्तेफाक' उनकी मां की पसंदीदा फिल्म थी. शाहरुख अब 'इत्तेफाक' का रीमेक लेकर आ रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. 

‘देवदास’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्मों के रीमेक में काम कर चुके अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें नई पीढ़ी के लिए ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्में बनाना अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना की अभिनय वाली यह फिल्म उनकी मां को पसंद थी. शाहरुख खान ने करण जौहर और बीआर फिल्म्स के साथ मिलकर 1969 में आई फिल्म का रीमेक बनाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -