एड शीरन को असहज लगते है अवार्ड शो

ग्रैमी विजेता-गायक एड शीरन ने बताया है कि प्रमुख पुरस्कार देने वाले कार्यक्रमों में बहुत सारी साइड-आई चल रही है तथा वह हवा में नाराजगी और घृणा महसूस कर करते हैं। ऑडेसी के द जूलिया शो में शीरन ने बताया कि कमरा हर किसी के प्रति नाराजगी तथा नफरत से भरा है तथा यह बहुत असहज माहौल है। सभी स्टार्स प्यारे लोग हैं, मगर वे ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जो उन्हें भी जीतना चाहते हैं, इसलिए एक स्टार है जो दस व्यक्तियों से घिरा हुआ रहता है तथा दूसरा स्टार 10 लोगों में घिरा हुआ है तथा हर कोई एक-दूसरे को आंख दिखा रहे है।

वही परफेक्ट हिटमेकर को यह पसंद नहीं है कि स्टार अन्य स्टार्स का सपोर्ट न करें और अपने मित्रों को विफल होने दें। उन्होंने आगे कहा कि इसका MTV तथा अवार्ड शो से कोई लेना-देना नहीं है, यह अन्य सभी अवार्ड शो में भी होता है, बिलबोर्ड, ग्रैमी, एएमएएस। यहां काफी सारे लोग हैं जो चाहते हैं कि दूसरे लोग असफल हों तथा मुझे ये पसंद नहीं है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, शेप ऑफ यू हिटमेकर ने बताया कि ब्रिट अवार्डस जैसे इंग्लैंड के अवार्ड शो अधिक हल्के-फुल्के होते हैं क्योंकि हर कोई अच्छा वक़्त गुजारने के लिए वहां सम्मिलित होता है। उन्होंने आगे बताया कि इंग्लैंड में, हमारे अवार्ड शो ऐसे ही होते हैं, हर कोई नशे में धुत हो जाता है तथा कोई भी सच में किसी की परवाह नहीं करता है कि कौन जीतता है या हारता है, यह केवल एक अच्छा नाइट आउट है। व्यक्तियों को उन अवार्ड शो में मेरे जैसा ही महसूस होता है। मैंने सभी से चर्चा की है तथा वे बोलते हैं, मैंने बाद में वास्तव में बुरा महसूस किया।

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म के दीवाने है निक जोनस

थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति में इस माह हुई थी सबसे अच्छी बढ़ोतरी

अपने स्टाइल और अपनी अदाओं से मेट गाला की इन कलकारों ने बढ़ाई शोभा

Most Popular

- Sponsored Advert -