वाकई में जोरदार है जयस भाई....ट्रेलर देख आप भी जाएंगे समझ
वाकई में जोरदार है जयस भाई....ट्रेलर देख आप भी जाएंगे समझ
Share:

रणवीर सिंह की मच अवेटेड मूवी 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है. दो मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको कई जोरदार चीजें दिखाई दे रही है. मूवी के नाम की ही तरह इसकी कहानी भी जोरदार दिख रही है. मूवी के ट्रेलर से ये साफ समझ में आ रहा है कि इसकी कहानी भ्रूण हत्या जैसे बहुत गंभीर मुद्दे को भी उठा रही.

मूवी के ट्रेलर की शुरुआत जयेश भाई (रणवीर सिंह) के पिता के सरपंच (बोमन ईरानी) दिखाई दे रहे है. सरपंच के पास एक लड़की गांव के लड़कों की शिकायतकरने लग जाती है सरपंच जी उल्टा लड़कियों को ही खूशबूवाले साबुन से न नहाने का सुझाव देने लग जाते है. सरपंच की इन गलत बातों का दिल में तो जयेश भाई विरोध करते हैं लेकिन सामने केवल हामी में सिर ही हिला पाते है. ट्रेलर में जयेश भाई को कहते सुना जा सकता है कि उनकी दुनिया में किन-किन बातों पर सिर हिलाना आवश्यक है.

पिता के उपरांत तो सरपंच की कुर्सी जयेश भाई को मिल जाएगी लेकिन उनके बाद ये किसे मिलेगी इसी पर मूवी में बवाल है. दरअसल, जयेश भाई की एक बेटी है और सरपंच को बेटा ही चाहिए होता. वो किसी भी कीमत पर अपने परिवार में एक वारिस की मांग करते है. जयेश की पत्नी दूसरी बार प्रेग्नेंट होती है और उसके भ्रूण का जेंडर टेस्ट करवाया जाता है. डॉक्टर कहते है कि इस बार भी लड़की ही होने वाली है. इस बात से सरपंच नाराज होते हैं और भ्रूण कत्ल के लिए कहते हैं. लेकिन इस बार जयेश अपने होने वाले बच्चे को मरने नहीं देना चाहते और बगावत करने लग जाते हैं. इसी के बाद शुरू होता है हंगामा.

फिल्म को लेकर रणवीर सिंह ने बोला है कि जयेश बड़ा नायक नहीं है, लेकिन कहानी के दौरान वह साहसिक काम कर रहा है. यही वह चीज है जिससे मैं आकर्षित कर दिया है. वह एक नायक के रूप में विकसित होता है. वह बहुत ही अपरंपरागत टाइप का सुपरहीरो हैं. 'जयेशभाई जोरदार' 13 मई के दिन रिलीज की जाने वाली है. फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है. इसमें बोमन ईरानी, शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह दिखाई देने वाले है.

 

एक बार फिर से सोनम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार खुलासा, कहा- सो नहीं पाती क्योंकि टॉयलेट...

इफ्तार पार्टी में इस लड़की पर अटका सलमान का दिल

आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया देश का मान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा तक ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -