एल्कोयानो के खिलाफ पराजित होने के बाद बोले जिदाने- यह हार शर्मनाक नहीं है...

By Nikki Chouhan
Jan 21 2021 03:16 PM
एल्कोयानो के खिलाफ पराजित होने के बाद बोले जिदाने- यह हार शर्मनाक नहीं है...

रीयल मैड्रिड को गुरुवार को कोपा डेल रे में एल्कोयानो के हाथों 2-1 की हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद रीयल मैड्रिड के मैनेजर जिनेडीन जिदाने ने स्वीकार किया कि उनके पक्ष को खेल जीतना चाहिए था लेकिन इस बात पर जोर दिया कि हार शर्मनाक नहीं है।

एक वेबसाइट ने उनके हवाले से कहा, यह फुटबॉल है। हम एक सेगुंडा बी साइड के खिलाफ खेल रहे थे और हमें इस खेल को जीतना चाहिए था। यह शर्मनाक या तरह का कुछ भी नहीं है। उन्होंने आगे कहा, ये ऐसी चीजें हैं जो एक फुटबॉलर के करियर के दौरान होती हैं और मैं जिम्मेदारी लेता हूं। हम कड़ी मेहनत करते रहेंगे। हमें इसके माध्यम से आना होगा जैसा कि हमारे पास अतीत में है और हम फिर से करेंगे। यह आज एक और दर्दनाक दिन है क्योंकि हम हारने की ओर नहीं थे-विशेष रूप से खिलाड़ियों के लिए, वे जीतना चाहते हैं। 

जिदाने ने यह भी कहा कि उनके पक्ष ने अच्छी कोशिश की लेकिन अपने मौके को गोल में बदलने में नाकाम रहे। उन्होंने कहा, आज यह एक अलग खेल था और हमने संघर्ष किया। यह एक कठिन समय है क्योंकि इसका मतलब है कि हम कोपा से बाहर हैं। हमें चीजों को अलग ढंग से करना चाहिए था लेकिन हमने ऐसा करने का प्रबंध नहीं किया।

ऋषभ पंत को लेकर आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

धोनी से तुलना किए जाने पर बोले ऋषभ पंत- मैं भारतीय क्रिकेट टीम में अपना नाम खुद बनाना चाहता हूं...

थाईलैंड ओपन: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे समीर वर्मा