मैच से पहले टाईलेमन ने कहा- यह कठिन होने वाला है लेकिन हम जीतने के लिए ध्यान करेंगे केंद्रित
मैच से पहले टाईलेमन ने कहा- यह कठिन होने वाला है लेकिन हम जीतने के लिए ध्यान करेंगे केंद्रित
Share:

लीसेस्टर सिटी को आगामी प्रीमियर लीग क्लैश में साउथेम्प्टन के साथ हॉर्न लॉक करना है। लीसेस्टर सिटी के मिडफील्डर यूरी टाइलेमैन्स ने कहा कि हालांकि मैच एक "कठिन खेल" होगा, लेकिन टीम जीत के लिए सभी केंद्रित है।

एक वेबसाइट ने टाइलेमैन्स के हवाले से कहा- "हमारे पास तैयारी करने के लिए एक पूरा सप्ताह है, इसलिए सभी लोग वास्तव में केंद्रित हैं और प्रीमियर लीग में फिर से जाने के लिए तैयार हैं। हम जानते हैं कि हमारे पास कुछ करने के लिए है, जो जीत है, उम्मीद है, विशेष रूप से। घर पर। यह वास्तव में एक कठिन खेल होने जा रहा है, और हम सभी खेल को जीतने के लिए बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। " उन्होंने आगे कहा, "हमारा आत्मविश्वास बहुत अधिक है, लेकिन हमने पहले ही सीजन में देखा है कि हर गेम बहुत अलग है, और आपको हर गेम के लिए तैयार रहना होगा, फिर से हर गेम को परफॉर्म करना है। तो, यह होने जा रहा है। एक कठिन प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ हमारे लिए एक कठिन खेल है, जो साउथेम्प्टन है। "

वर्तमान में, लीसेस्टर सिटी वर्तमान में प्रीमियर लीग तालिका में 32 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि साउथेम्प्टन को 29 अंकों के साथ सातवें स्थान पर रखा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -