'क्या कूल हैं हम 3' अश्लील नही, आफताब
'क्या कूल हैं हम 3' अश्लील नही, आफताब
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के अभिनेता आफताब शिवदासानी जो की जल्द ही भारतीय दर्शको के सामने फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में नजर आने वाले है तथा इसी फ़िल्म के संबंध में अभिनेता आफताब शिवदासानी ने अपने एक बयान में दोहराया है कि फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' को एडल्‍ट कॉमेडी कहना आसान नहीं है। आफताब ने कहा कि आपको ध्यान रखना पड़ता है कि कोई भी मजाक अभद्र न लगे।

इस बातचीत में आफताब शिवदासानी ने कहा कि आने वाली फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' एक वयस्क कॉमेडी फ़िल्म है। बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी ने कहा कि हम कोई अश्लील फिल्म नहीं बना रहे हैं। फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' एक पूर्णतह वयस्क कॉमेडी की आड़ में एक 'सिचुएशन कॉमेडी' फ़िल्म है। आफताब ने कहा की इस फ़िल्म में शायद आपको बहुत से मजाक अभद्र लगे क्योंकि वह इस फ़िल्म की पटकथा का ही एक अभिन्न हिस्सा हैं।'

आफताब ने कहा कि हमे एक कलाकार के तौर पर फ़िल्म में अपने को इस प्रकार से प्रस्तुत करना होता है. उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे पता है कि इस प्रकार की फिल्मों में कभी भी कोई भी संवाद, हाव-भाव आसानी से गलत तरीके से पेश हो सकता है। आपको बता दे कि आफताब शिवदासानी व तुषार कपूर तथा अभिनेत्री मंदाना करीमी इस फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले है तथा सिनेमाघरों में यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -