दीपक के साथ काम करना होता है हमेशा मजेदार : सोनम
दीपक के साथ काम करना होता है हमेशा मजेदार : सोनम
Share:

बॉलीवुड की फैशन डिवा अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के लिए बड़ी उत्साहित है. फिल्म से उन्हें बड़ी उम्मीद भी है. फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है. और माना जा रहा है कि प्रेम रतन धन पायो सोनम के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित होगी. और हो भी क्यों न फिल्म में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जो है. साथ ही है निर्देशक सूरज बड़जातिया, ऐसे में फिल्म का हिट होना तो तय है.

लेकिन सोनम इन दिनों किसी और के साथ काम करके गर्व महसूस कर रहे है. और यह कोई और नहीं चर्चित अभिनेता दीपक डोबरियाल है. दरअसल सोनम दीपक के साथ दूसरी बार काम कर रही है. इससे पहले वह उनके साथ फिल्म दिल्ली 6 में काम कर चुकी है. सोनम ने कहा कि मुझे दीपक के साथ काम करने में बहुत ही मजा आया. वे काफी अच्छे है उन्होंने फिल्म दिल्ली 6 में कई दृश्यों को करने में मेरी मदद की थी.

साथ ही समय समय पर मुझे प्रोत्साहित भी किया था. और फिल्म प्रेम रतन धन पायो में भी हमारे साथ में कई सारे सीन है. मुझे एक अच्छी टीम मिली जिनके साथ काम करके मजा आया. आपको बता दे कि फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सोनम कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ सलमान खान, निल नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर,अनुपम खेर और अरमान कोहली नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -