नवीन पॉली की इस फिल्म को हुए 8 साल पूरे
नवीन पॉली की इस फिल्म को हुए 8 साल पूरे
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और फिल्म निर्देशक विनीत श्रीनिवासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं विनीत श्रीनिवासन की दूसरी निर्देशन वाली फिल्म 'थाटथिन मरायथु' लगभग पूरे कलाकारों के करियर में एक महत्वपूर्ण फिल्म थी. विशेष रूप से उल्लेख करने के लिए, फिल्म निवाइन प्यूल और अजु वर्गीज के जीवन में एक मील का पत्थर थी. यह 6 जुलाई 2012 को था, यह रोमांटिक कहानी सिनेमाघरों में हिट हुई औरआज इस फिल्म को 8 साल की पूरे हो चुके है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म निर्विवाद रूप से मलयालम सिनेमा में एक ट्रेंडसेटर थी और फिल्म शौकीन दिवस मना रहे हैं. स्मृति को साझा करते हुए, विनीत श्रीनिवासन ने कहा, "थाटम .. 8 साल." इस बीच, पायनूर कॉलेज सहित फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "खूबसूरत यादें. 8 साल की #ThattathinMarayathu के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा".

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, निविन ने लिखा, " "മൂടൽമഞ്ഞിൻ കുളിരുള്ള പുലരിയിൽ...8 years of #ThattathinMarayathu"  फिल्म में एक्टर प्रवीण पाऊल, अजु वर्गीज और ईशा तलवार, मुख्य भूमिका में नज़र आ चुके है. फिल्म में एक हिंदू लड़के और एक मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जो अपने रिश्ते को लेकर समाज के मुद्दों का सामना करती है. दर्शकों ने फिल्म में एक रोमांटिक हीरो के रूप में निविन की भूमिका को पसंद किया.

 

महेशबाबू की फिल्म में मुख्य अभिनय करती नज़र आएगी ये अदाकारा

कल रिलीज़ होगा विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट लुक

राम गोपाल ने शेयर की अपनी फिल्म की हॉट एक्ट्रेस की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -