'झूठ का पुलिंदा है फिल्म..',  The Kerala Story के विरोध में उतरी कांग्रेस, की बैन लगाने की मांग
'झूठ का पुलिंदा है फिल्म..', The Kerala Story के विरोध में उतरी कांग्रेस, की बैन लगाने की मांग
Share:

कोच्ची: फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर भी द कश्मीर फाइल्स जैसा विवाद शुरू हो गया है। बता दें कि, यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में लगने वाली है। कांग्रेस ने आज शुक्रवार (28 अप्रैल) को केरल सरकार से फिल्म को रिलीज करने की इजाजत नहीं देने की मांग की है। फिल्म को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि यह फिल्म झूठ से भरी हुई है और इसमें मुस्लिम समुदाय को गलत तरीके से पेश किया गया है। 

 

वहीं, केरल की सत्ताधारी CPM की युवा शाखा डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) ने भी The Kerala Story फिल्म की आलोचना करते हुए कहा के, 'संघ परिवार राज्य और पूरे समुदाय (मुस्लिम समुदाय) को अपमानित करने के लिए एक लोकप्रिय माध्यम का इस्तेमाल कर रहा है।' बता दें कि, दो माह पहले जब इसके टीज़र रिलीज किए गए थे, तब भी केरल में इसका जोरदार विरोध हुआ था।बता दें कि यह फिल्म सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट की है और विपुल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 2016 में उत्तरी केरल के 21 लोगों के लापता होने की घटना पर आधारित है, जो कथित तौर पर सीरिया और अफगानिस्तान के आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) में भर्ती हो गए थे।

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 'यह फिल्म झूठ का पुलिंदा है। इसमें बताया गया है कि 32,000 महिलाओं का धर्मांतरण किया गया और इस्लामिक स्टेट के नियंत्रण वाले इलाकों में भेजा गया। फिल्म के ट्रेलर ने इसके कंटेंट के बहुत संकेत दिए हैं। इसका मकसद राज्य और मुस्लिम समुदाय को बदनाम करना है और इसके पीछे संघ परिवार (RSS) के संगठन हैं।'

'आपका वोट कर्नाटक को PFI से बचाएगा..', चुनावी रैली में बोले अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

बंगाल: माँ से हुआ झगड़ा तो 14वीं मंजिल से कूद गया सॉफ्टवेयर इंजिनियर, 6 माह पहले हुई थी पिता की मौत

'अतीक और अशरफ को पैदल क्यों ले गए..', सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से मांगे कई सवालों के जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -