सुअर के शिकार पर सैफ अली खान को इन्टरपोल का नोटिस
सुअर के शिकार पर सैफ अली खान को इन्टरपोल का नोटिस
Share:

काला हिरण मामले से सैफ अली खान को राहत मिलने के बाद वो अब एक और मामले में फंस गए हैं. उन्हें इंटरपोल की तरफ से नोटिस जारी किया गया हैं. यह नोटिस बुल्गारिया सरकार ने सैफ को रोमानिया में शिकार के मामले में दिया है. नोटिस जारी करते हुए  बुल्गारिया सरकार ने सैफ को 10 हजार यूरो यानी 7 लाख 86 हजार रुपये देने के लिए कहा है.


इंटरपोल की तरफ से सैफ को यह नोटिस मुंबई क्राइम ब्रांच को भेजा गया है. इस मामले के बारे में बात करें, तो साल 2013 में सैफ और उनके तीन साथियों रोमानिया के पहाड़ों में जंगली सुअर और भालुओं का शिकार किया था. इस शिकार के लिए सैफ ने किसी कंपनी के साथ कॉन्टैक्ट किया था. कंपनी को पूरे पैसे न मिलने पर उसने सैफ की शिकायत बुल्गारिया सरकार से कर दी. जिसके बाद सैफ को इस मामले पर इंटरपोल का नोटिस जारी किया गया है.

बता दें कि पिछले कुछ महीनों पहले ही सैफ अली खान और उनके अन्य साथियों को काला हिरण मामले में जोधपुर अदालत ने निर्दोष साबिर करते हुए केस से फ्री कर दिया था. वहीं, सलमान खान को इस मामले में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई. तीन दिन न्यायिक हिरासत में रहने के बाद सलमान खान को जमानत मिल गई थी. यह केस साल 1998 से सलमान खान, सैफ अली खान और कई स्टार्स पर चल रहा था.

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोनी के जुड़वाँ बच्चे, पति ने शेयर की शर्टलेस फोटो

'परमाणु', 'राज़ी' और 'वीरे दी वेडिंग' पर नहीं चल पाया 'काला' का जादू

प्रियंका के प्यार में पागल होकर निक ने शुरू कर दी अपनी शादी की तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -