ITI स्टूडेंट ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड

राजस्थान / झुंझुनूं : राजस्थान के झुंझुनूं में पुलिस ने रेलवे ट्रैक से रविवार को एक कटा हुआ शव बरामद किया है. शव के पैर कटे हुए थे. पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि पुलिस लाइन रेलवे फाटक से सीकर की ओर एक युवक कि कटी हुई लाश पड़ी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से मिले डाक्यूमेंट्स के आधार पर उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी. शव के पैर कटे हुए थे, जिन्हे पुलिस ने बरामद कर लिया. युवक के सिर में भी चोट के निशान पाये गए है.

कोतवाली थानाधिकारी हरिसिंह धायल के मुताबिक शव की हालत देखकर लग रहा था कि युवक ने शनिवार रात ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है. शव की पहचान शहर के वार्ड 19, नागरपुरा निवासी 24 वर्षीय रवि उर्फ प्रवीण मेघवाल के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना कि सुचना दी जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचे. परिजनों के मुताबिक रवि आईटीआई का स्टूडेंट था. मृतक शाम को अपने घर से निकला था और रात को नहीं लौटा.

परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों के मुताबिक रवि गलत सांगतो में पड़ गया था. पुलिस को रवि के शव के पास से बीयर की एक टूटी बोतल बरामद हुई है.

Most Popular

- Sponsored Advert -