आईटीएफ जल्द ही शुरू करेगा निचली रैंकिंग के खिलाड़ियों के लिए यह काम

अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने कहा है कि वह कोविड-19 से प्रभावित निचली रैंकिंग के खिलाड़ियों की मदद करने के लिए नया राहत फंड सहित कई उपायों पर काम कर रहा है. आईटीएफ ने एक बयान में कहा, " कोविड-19 से प्रभावित हितधारकों को समर्थन देने के लिए आईटीएफ अतिरिक्त उपायों की एक सीरीज को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है, जिसमें अन्य राहत कार्यक्रमों के तहत 501 से 700 रैंक तक के खिलाड़ियों की सहायता के लिए एक राहत कोष भी शामिल है." बयान में आगे कहा गया है कि आईटीएफ बोर्ड की दो जून को होने वाली बैठक में हितधारकों के मदद के लिए दी जाने सभी विवरणों की घोषणा की जाएगी.

आईटीएफ के अध्यक्ष डेविड हेगेरटी ने कहा, " हम अपने अधिकार के तहत यह सुनिश्चित करने के लिए वह सब कुछ कर रहे हैं जिससे कि आईटीएफ के उभरते हुए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को उस तरह की मदद मिल सके, जिनकी उन्हें आवश्यकता है ताकि वे अपने खेल को आगे जारी रख सके." इससे पहले, आईटीएफ ने कहा था कि कोविड-19 से पीड़ित खिलाड़ियों की मदद करने के लिए उसने करीब 60 लाख डॉलर की राशि जुटाई है.

संस्था ने कहा था कि वह एटीपी और डब्ल्यूटीए के साथ-साथ चारों ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट (टेनिस आस्ट्रेलिया, फ्रांस टेनिस महासंघ, ऑल इंग्लैंड क्लब और अमेरिका टेनिस संघ) के आयोजनकर्ताओं के साथ मिलकर 'खिलाड़ी राहत कार्यक्रम' बनाने पर विचार कर रहा है. खिलाड़ी राहत कार्यक्रम के तहत करीब 800 एटीपी और डब्ल्यूटीए एकल और युगल खिलाड़ियों को वित्तीय सहायता की जरूरत है.

स्पोर्ट्स लवर के लिए बुरी खबर, 14 जून तक के लिए इटालियन लीग हुआ स्थगित

अमित पंघल का बड़ा बयान, कहा- "हमें अपने स्किल्स को बेहतर करने में कम से कम..."

विराट समेत इन खिलाड़ियों को कंगारू दिग्गज ने माना बेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -