डुअल कैमरा के साथ आईटेल विजन 2एस स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
डुअल कैमरा के साथ आईटेल विजन 2एस स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

आईटेल ने देश में एक नया कम लागत वाला गैजेट आईटेल विजन 2एस लॉन्च करने की घोषणा की है। यह आईटेल विजन 2 का उत्तराधिकारी है, जिसे अप्रैल में भारत में जारी किया गया था। फोन में एक बड़ा डिस्प्ले, 5,000 एमएएच की बैटरी और पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सिस्टम है। आईटेल विजन 2एस में 6.52 इंच का एचडी+ (720x1,600 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत और 269पीपीआई पिक्सल डेनसिटी है। आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड है। फोन में Unisoc SC9863A प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) चलाता है और इसमें 8MP प्राइमरी सेंसर और VGA सेंसर के साथ डुअल-कैमरा सिस्टम है। सेल्फी के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। गैजेट 5,000 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है जो 24 दिनों का स्टैंडबाय जीवन और 25 घंटे का टॉकटाइम प्रदान करने का दावा करता है। अन्य विशेषताओं में मानक कनेक्टिविटी, फेस अनलॉक और 166 x 76.3 x 8.9 मिमी का आकार शामिल है।

फोन आईटेल विजन 2एस के 2GB रैम + 32GB स्टोरेज विकल्प के साथ आता है जिसकी कीमत रु। 6,999। फोन ग्रेडेशन पर्पल, ग्रेजुएशन ब्लू और डीप ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा और देश भर में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों खुदरा विक्रेताओं में बेचा जाएगा। खरीद के 100 दिनों के भीतर एकमुश्त मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

केद्र सरकार ने दी लोगों को बड़ी राहत, इस बड़ी योजना को मिली मंजूरी

गुजरात में 6 व्यावसायिक घरानों पर आयकर डिपार्टमेंट ने मारा छापा

मद्रास हाई कोर्ट की राज्य सरकार को हिदायत, कहा- स्कूल बैग और किताबों पर नहीं छापी जाएं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -