वॉटरड्रॉप नॉच के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन
वॉटरड्रॉप नॉच के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel ने पिछले दिनों अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी थी कि वह जल्द ही बाजार में नया स्मार्टफोन Itel Vision 1 लॉन्च करने वाली है. वहीं अब कंपनी ने आ​खिरकार इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. बजट सेगमेंट में लॉन्च किए गए इस फोन में खास फीचर्स के तौर वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन की कीमत 5,499 रुपये है और यह देशभर में सभी रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

Itel Vision 1 स्मार्टफोन ब्लू और पर्पल दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और लॉन्च ऑफर के तौर पर फोन के साथ itel का ब्लूटूथ वायरलेस हेडसेट फ्री दिया जाएगा जिसकी कीमत 799 रुपये है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.8 इंच का एचडी आईपीएस ​वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है.   Itel Vision 1 को 1.6GHz octa-core Unisoc SC9863A प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें ग्राफिक्स के लिए IMG8322 GPU मौजूद है. वहीं फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी. जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं. यह फोन Android 9.0 Pie पर आधारित है.

इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 820 घंटे का स्टैंडबाय देने में सक्षम है. वहीं इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 0.8 मेगापिक्सर का सेकेंडरी शूटर मौजूद है. इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए AI ब्यूटी मोड के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. फोन का वजन 169 ग्राम है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए dual 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं.

भारत में जल्द पेश होने वाला है WhatsApp Pay , NPCI से मिली हरी झंडी

Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस पोस्टपेड प्लान की कीमत में आयी बढ़ोतरी

700 रुपये तक महंगे हो सकते है स्मार्टफोन, 15-20 दिनों में बढ़ जाएंगी कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -