भारत में लॉन्च हुआ iTel Vision 1 Pro, जानिए क्या है कीमत?

By Nikki Chouhan
Jan 16 2021 05:45 PM
भारत में लॉन्च हुआ iTel Vision 1 Pro, जानिए क्या है कीमत?

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड iTel ने शुक्रवार को iTel विजन 1 प्रो के साथ अपनी बजट सीरीज को रिफ्रेश किया। इस फोन में 6.52 इंच का एचडी+ वाटरड्रॉप डिस्प्ले, ट्रिपल एआई कैमरा सेटअप, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन की कीमत 6,599 रुपए होगी। इस फोन में 4,000mAh ली-पॉलिमर बैटरी भी है और यह 2GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 

आईटेल विजन 1 प्रो बड़े पैमाने पर 4000mAH गैर-हटाने योग्य बैटरी के साथ संचालित है जो 800 घंटे स्टैंडबाय प्रदान करता है। इसका उपयोग 24 घंटे एकल शुल्क, 35 घंटे का संगीत बजाने, वीडियो खेलने के 7 घंटे और गेमिंग के 6 घंटे के साथ किया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो यह फोन एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है जिसमें 8-एमपी प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो व्यापक लैंडस्केप शूट कर सकता है। यह एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनो मोड, प्रो मोड, लो लाइट मोड और एचडीआर मोड से भी लैस है। इस स्मार्टफोन में एआई ब्यूटी मोड के साथ 5-MP सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन अरोड़ा ब्लू और ओशियन ब्लू जैसे दो कलर ऑप्शन में आता है।

सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G स्टाइलस सपोर्ट के साथ होगा उपलब्ध

WHATS APP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब नहीं होगा किसी का अकाउंट डिलीट

टेक के क्षेत्र में सहयोग बढ़ाने के लिए जापान और भारत के बीच हुआ समझौता