itel जल्द लॉन्च करेगा ये स्मार्टफोन, फीचर हुए लीक

itel जल्द लॉन्च करेगा ये स्मार्टफोन, फीचर हुए लीक

भारत में चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ट्रांजिशन होल्डिंग्स अपने ब्रांड आईटेल के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. आईटेल के इस अपकमिंग फोन को लेकर रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का भी सपोर्ट जिसमें होगा.


हाल मे सामने आई लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आईटेल के इस फोन की कीमत 5,000 रुपये से कम होगी. यदि वाकई में ऐसा होता है तो आईटेल के इस नए फोन का कड़ा मुकाबला रेडमी 6ए के साथ होगा, हालांकि आईटेल के इस नए फोन के मॉडल और नाम के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसके बारे में कुछ खास और आधिकारिक जानकारी तो अभी मौजूद नहीं है लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में एआई सपोर्ट के साथ डुअल रियर कैमरा मिलेगा. साथ ही ऑक्टाकोर प्रोसेसर इस फोन में मिलेगा.

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर इस फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 के साथ भी मिलेगा. फोन की एक फोटो भी सामने आई है. लीक फोटो में फोन ग्रेडिएंट कलर वेरियंट में दिख रहा है. साथ ही बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल रियर कैमरा भी फ्लैश लाइट के साथ के नजर आ रहा है. इसके अलावा फोटो में पावर और वॉल्यूम बटन दायीं ओर स्पीकर बैक पैनल पर दिख रहा है. लॉन्चिंग की तारीख के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

इसी साल जनवरी में आईटेल ने Itel A44 Air लॉन्च किया था जिसमें डुअळ रियर कैमरा के साथ एंड्रॉयड ओरियो 8.1 का एंड्रॉयड गो एडिशन दिया गया है. Itel A44 Air की भारत में कीमत 4,999 रुपये है. फोन के साथ 100 दिन की वारंटी रिप्लेसमेंट भी मिल रही है. इस फोन में 5.45 इंच की FWVGA डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्ट और एंड्रॉयड गो दिया गया है. Unisoc का क्वॉडकोर SC9832E प्रोसेसर  फोन में क्लॉक स्पीड 1.4GHz के साथ दिया गया है.

Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर

Apple के इस iPod की कीमत 14 लाख रुपये

नए तरीके से Xiaomi बचेगा स्मार्टफोन, बनाई ख़ास मशीन