5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ जल्द लांच होगा आईटेल का नया स्मार्टफोन
5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ जल्द लांच होगा आईटेल का नया स्मार्टफोन
Share:

चीन की 'ट्रांजिसन होल्डिंग्स' कंपनी 'आईटेल मोबाइल' के साथ मिलकर भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन बेहद सस्ता होने के साथ साथ कई शानदार फीचर्स के साथ लैस होने वाला है. इस स्मार्टफोन को 20 मार्च को भारत में पेश किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 5.5 इंच स्क्रीन दी जा सकती है.

आईएएनएस के हवाले से सामने आई जानकारी में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 180 डिग्री तक घूमने वाला कैमरा मौजूद होगा. वहीं ये हैंडसेट लेटेस्ट एंड्रॉएड, 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई जा सकती है. आपको बता दें कि आईटेल मोबाइल के नए अल्ट्रा स्लिम मोबाइलों की कीमत 5000 रुपयों से 10,000 रुपयों के बीच है.

आईटेल ने भारत के अंदर अपना सबसे पहला फोन अप्रैल 2016 में पेश किया था. फ़िलहाल कंपनी के कई सस्ते व दमदार फीचर वाले स्मार्टफोन भारतीय बाजार में मौजूद है. गौरतलब है कि हाल ही में जारी हुई साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) की ताजा रिपोर्ट में कहा गया कि आईटेल भारतीय मोबाइल बाजार में आठ फीसदी हिस्सेदारी के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं सैमसंग और शाओमी के बीच पहले दूसरी पोजीशन के लिए टक्कर अभी भी जारी है.

 

ट्विटर ने ब्लॉक किए कई मशहूर अकाउंट

गूगल डुओ में शामिल हुआ मजेदार फीचर

एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला नया प्लान लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -