इटली बनेगा ऊर्जा क्षेत्र में
इटली बनेगा ऊर्जा क्षेत्र में "आत्मनिर्भर", उठाने जा रहा यह कदम
Share:

रोम:   जैसा कि इतालवी सरकार ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के नकारात्मक आर्थिक प्रभावों को कम करने के लिए काम किया, इटली के मंत्रियों के मंत्रिमंडल ने प्राकृतिक गैस के लिए कर बचत और वित्त में अरबों यूरो की पेशकश करने वाला कानून पारित किया।

प्रधानमंत्री मारियो द्राघी ने गुरुवार देर रात यह घोषणा की जब वह नाटो सम्मेलन के बाद स्पेन छोड़ रहे थे। प्रधान मंत्री ने अपनी टिप्पणी में सहायता पैकेज के लिए एक सटीक डॉलर की राशि प्रदान नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि यह ऊर्जा बाजार ऑपरेटर जीएसई (ऊर्जा सेवाओं के प्रबंधक) को ऋण में 4 बिलियन यूरो (4.2 बिलियन अमरीकी डालर)  का वित्तपोषण करेगा ताकि अगली सर्दियों में मांग बढ़ने से पहले गैस भंडारण को भरने में मदद मिल सके।

उन्होंने कहा कि गैस का भंडारण वर्तमान में 50 से 60 प्रतिशत के बीच भरा हुआ है और उनकी सरकार को विश्वास है कि हम नवंबर तक 90 प्रतिशत क्षमता के अपने लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे।

इतालवी मीडिया के अनुसार, जीएसई के लिए वित्त सहित समग्र पैकेज, कथित तौर पर 8 बिलियन यूरो तक का था। इसमें गैस आयात के लिए दीर्घकालिक अनुबंधों का समर्थन करने के लिए धन और ऊर्जा बिलों पर करों में कमी शामिल थी।

स्वास्थ संघठन ने कहा हमे कोविड बूस्टर्स को ओमिक्रोन सबवेरिएंट्स को लक्षित कर बनाना चाहिए

बुरी खबर! जल्द बंद हो जाएंगी इंटरनेट सेवाएं, छाएगा अँधेरा

फिलीपींस में 6.0 तीव्रता का भूकंप का झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -