इटली: देश की प्राथमिकता  स्कूल को खोले रखना है
इटली: देश की प्राथमिकता स्कूल को खोले रखना है
Share:

 

रोम: प्रधान मंत्री मारियो ड्रैगी ने कहा है कि कोविड -19 महामारी के दौरान स्कूलों को खुला रखना इटली की सर्वोच्च चिंता है, साथ ही 50 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन को अनिवार्य बनाने के निर्णय को भी सही ठहराया है।

ओमिक्रॉन संस्करण के कारण, निश्चित रूप से अगले हफ्तों में दूरस्थ शिक्षा के उपयोग में वृद्धि होगी, लेकिन "दूरस्थ शिक्षा के व्यापक उपयोग" को रोका जाना चाहिए, ड्रैगी ने स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रालयों के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा।

राज्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्रों के एक विशिष्ट प्रतिशत के सकारात्मक परीक्षण के बाद, एक कक्षा को पूरी तरह से दूरस्थ शिक्षा मोड में रखा जाना चाहिए।" उन्होंने कहा स्कूलों को बंद करना लेकिन अन्य गतिविधियों को खुला छोड़ना कोई मतलब नहीं है, और अब हमारे पास देशव्यापी बंद करने का कोई कारण नहीं है।" उन्होंने जोर देकर कहा कि देश में महामारी फैलने के बाद से स्कूलों और संस्थानों के बंद होने का युवाओं पर खासा असर पड़ा है. 

क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों के बाद स्कूलों को फिर से खोलने की अनुमति देने पर केंद्रीय और क्षेत्रीय अधिकारियों के बीच असहमति के बीच सीमाओं के नवीनतम दौर की व्याख्या करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के लिए ड्रैगी का निर्णय आया।

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून इस सप्ताह यूएई की यात्रा पर निकलेंगे

इराकी संसद के पांचवें कार्यकाल के तहत राष्ट्रपति का सम्भोधन

अत्यधिक गरीबी और बेरोजगारी के बावजूद गाजा की जनसंख्या बढ़ रही है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -