इटली ने कहा ब्रिटेन में महामारी के कारण कंट्रोल के बाहर हुई स्थिति
इटली ने कहा ब्रिटेन में महामारी के कारण कंट्रोल के बाहर हुई स्थिति
Share:

इटली एक ही उत्परिवर्ती संस्करण की रिपोर्ट करता है, जो ब्रिटेन का दावा करता है कि ओइटल ने एक ही कोरोना वायरस नए तनाव के साथ एक मरीज की रिपोर्ट की थी, जिसे यूके ने "नियंत्रण से बाहर" कहा था, यह वैरिएंट जो लंदन और दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में संक्रमण में गंभीर वृद्धि के पीछे है। इटली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मरीज और उसका साथी ब्रिटेन में थे और इस सप्ताह की शुरुआत में रोम के फिमिसिनो हवाई अड्डे पर उड़ान से लौटे थे।

स्पुतनिक के हवाले से मंत्रालय के बयान में कहा गया है "मरीज और उनके साथी कई दिन पहले यूनाइटेड किंगडम से लौटे हैं। रोम के फिमिसिनो हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं। वे अब अलग-थलग पड़ गए हैं और परिवार और करीबी संपर्क, सभी प्रक्रियाओं के साथ मिल गए हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मुकदमा चलाया गया। संचार के अनुसार यूके कोरोना वायरस वायरस के जीनोम को रोम के सेलियो सैन्य अस्पताल के विशेषज्ञों द्वारा स्थापित किया गया है। कोविड -19 का नया तनाव "नियंत्रण से बाहर" है।

मैट हैनकॉक ने कहा, "एकमात्र तरीका जो आप कर सकते हैं वह सामाजिक संपर्कों और अनिवार्य रूप से प्रतिबंधित है, विशेष रूप से टियर 4 क्षेत्रों में, हर किसी को यह व्यवहार करने की आवश्यकता है जैसे कि उनके पास अच्छी तरह से वायरस हो सकता है और यही वह तरीका है जिससे हम इसे नियंत्रण में रख सकते हैं। और लोगों को सुरक्षित रखें। एक नई एजेंसी के अनुसार, इटली के विदेश मंत्री लुइगी डि मालो ने रविवार को सूचित किया कि कोरोना वायरस के नए तनाव के कारण देश ब्रिटेन के लिए उड़ानों से निलंबित है, हालांकि उन्होंने अधिक जानकारी नहीं दी है। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, विभिन्न अन्य यूरोपीय देशों ने देश में फैलने से नए तनाव के जोखिम को कम करने के लिए और यूके के लिए उड़ानों को रोक दिया।

कई विरोध के बाद लेह प्रवेश करने के लिए मजबूर हुए चीनी सैनिक

सऊदी अरब ने ब्रिटेन में नए ' आउट ऑफ कंट्रोल ' उत्परिवर्ती कोरोना वायरस के कारण रद्द की उड़ाने

सितम्बर में फ्रांस पर हमला करने वाले चार पाकिस्तानियों को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -