60 सालो में पहली बार इटली FIFA वर्ल्डकप में नहीं कर सकेगी एंट्री

Nov 14 2017 11:40 AM
60 सालो में पहली बार इटली FIFA वर्ल्डकप में नहीं कर सकेगी एंट्री

59 सालो में पहली बार इटली की टीम फीफा वर्ल्ड कप में पहुंचने में नाकाम रही. प्लेऑफ मुकाबले के दूसरे चरण में स्वीडन से ड्रा मैच खेलते ही इटली की टीम की फीफा वर्ल्ड कप-2018 में क्वालीफाई करने की उम्मीदों ने दम तोड़ दिया है. 4 बार चैम्पियन रही इटली की टीम पहली बार वर्ल्ड कप में नहीं पहुंच पा रही है. वही दूसरी और साल 2006 के बाद अब स्वीडन की टीम वर्ल्ड कप में पहुंची है. वर्ल्ड कप में एंट्री के लिए इटली को स्वीडन को हराना था लेकिन स्वीडन ने उसे बराबरी पर ही रोक दिया. स्टॉकहोम में खेले गए इस मुकाबले में इटली का एक भी गोल नहीं था जबकि स्वीडन के खिलाडी जैकब योहानसन ने 61 वे मिनिट में गोल किया. वही दूसरे मुकाबले में भी दोनों ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला लेकिन फिर भी इटली एक भी गोल न कर सकी.

इस मैच के बाद से ही इटली में शोक की लहार दौड़ पड़ी. जैसे ही मैच खत्म होने की घोषणा हुई तो इटली के खिलाडी रो पड़े. पुरे स्टेडियम में इटली के फैंस ज्यादा तादात में मौजूद थे और ऐसा माना जा रहा था कि 4 बार की चैम्पियन इटली स्वीडन को हरा देगी लेकिन हुआ इसके विपरीत स्वीडन ने इटली को 1-0 से हरा दिया. जीतने के बाद स्वीडन के खिलाड़ियों के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी. वही स्वीडन के फैंस भी जश्न में डूब गए.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इस तरह आपने कभी किसी को OUT होते नहीं देखा होगा, युवराज ने शेयर किया वीडियो

फ्लाइट में फैंस से बचने के लिए धोनी ने निकाला ये नया तरीका

सहवाग ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'विराट चाहते थे मै कोच बनूं'

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App