इटली: संक्रमण को रोकने के लिए दिशा निर्देशों को कड़ा किया जा रहा है

इटली:  संक्रमण को रोकने के लिए  दिशा निर्देशों को कड़ा किया जा रहा है
Share:

इटली: सार्वजनिक परिवहन और टैक्सियों में Covid-19 के संचरण का मुकाबला करने के लिए नए उपाय को इटली में चलाया गया । सूत्रों के अनुसार, सभी यात्रियों को नए निर्देशों के तहत लंबी दूरी और अंतर-क्षेत्रीय ट्रेनों में चढ़ने से पहले अपने "ग्रीन पास" का प्रदर्शन करना चाहिए, जिस पर सोमवार को स्वास्थ्य और परिवहन मंत्रियों ने एक फरमान में हस्ताक्षर किए ।

यात्री को यात्रा करने से पहले  एक सर्टिफिकेट दिखाना होगा जिसमे टीकाकरण की जानकारी हो या उन्हें कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी पड़ेगी।

सरकारी फरमान के मुताबिक, अगर किसी ट्रेन में सवार कोई यात्री को  कोरोनावायरस के लक्षण  है तो रेलवे कर्मचारी और पुलिस ट्रेन को रोकने का फैसला कर सकती है ताकि आपातकालीन उपाय किए जा सकें। यह नियम लोकल ट्रेनों सहित सभी ट्रेनों पर लागू होता है। यात्री एक ही घर के सदस्य हैं, तो ड्राइवरों (एनसीसी) के साथ टैक्सियां और कार रेंटल सेवाएं अधिकतम दो यात्रियों तक सीमित हैं ।

अन्य यूरोपीय देशों की तुलना में, चौथी लहर इटली में  महामारी की स्थिति पर अब तक एक सीमित प्रभाव पड़ा है, हालांकि आंकड़े बताते है कि संक्रमण पिछले चार हफ्तों के लिए बढ़ रहा है।

बाल यौन शोषण मामले में छापेमारी करने गई CBI टीम पर भीड़ का हमला, देखें वीडियो

मन्दाकिनी में नाव पर सफर, मंदिर में जलाभिषेक..., चित्रकूट में सियासी सन्देश देंगी प्रियंका वाड्रा

क्या आप जानते है इन कलाकारों के साथ एक ही स्कूल में थे राम चरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -