कपल ने धार्मिक स्थान पर बनाया अपना अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर डाला, मचा हड़कंप
कपल ने धार्मिक स्थान पर बनाया अपना अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर डाला, मचा हड़कंप
Share:

वेनिस : इटली के एक युगल ने म्यांमार (Myanmar) के पवित्र स्थल बागान में अपना 12 मिनट का एक पोर्न वीडियो बनाया. यही नहीं कपल ने इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड़ कर दिया. जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया है. म्यांमार के नागरिक इस मामले से बेहद आक्रोशित हैं. 9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने लगभग तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए विख्यात बागान यूनेस्को (UNESCO) द्वारा घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है. यहां प्रति वर्ष बड़ी संख्या में सैलानी आते हैं. 

जानकारी के अनुसार, कपल ने बीते गुरुवार को इस पोर्न वीडियो को एक चर्चित पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका हैं. स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की सूचना मिली, वे इससे आक्रोशित हो गए.  वीडियो में इटली का ये जोड़ा प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद का पोर्न वीडियो बनाता हुआ दिख रहा है. इसके बाद जोड़े ने 12 मिनट का वीडियो बनाया है. 

समाचार पत्ररिका द इरवादी की वेबसाइट के मुताबिक, स्थानीय लोगों समेत विदेशियों को भी धार्मिक और पवित्र इमारतों में शॉट्स या कम कपड़े पहनकर प्रवेश करने से रोका जाता है. विशेष कर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से बैन है. म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित वर्ताव करना वर्जित है.

चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो

इंदौर में 80 लीटर शराब हुई जब्त, तस्करी का मामला आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -