यंहा नाइट क्‍लब में मची भगदड़, कई मरे

Dec 08 2018 02:30 PM
यंहा नाइट क्‍लब में मची भगदड़, कई मरे

नाइट क्‍लब में भगदड़ मचने से छह लोगों की मौत हो गई है, यह हादसा इटली में हुआ वहीं इस हादसे में 100 से ज्‍यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, क्‍लब के अंदर किसी ने पेपर स्‍प्रे का इस्‍तेमाल किया था, जिसके बाद लोग घबरा गए और भगदड़ मच गई। क्‍लब से बाहर निकलने का रास्‍ता काफी तंग था, इसलिए लोगों को निकलने में परेशानी हो रही थी। वही लोग एक-दूसरे को कुचलते हुए बाहर की और निकलने की कोशिश करने लगे। बता दें यह क्‍लब एड्रियाटिक सागर के तट पर उत्तरी शहर एंकोना में स्थित है।

नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया
बताया जा रहा है कि क्‍लब में एक कार्यक्रम चल रहा था। फेसबुक इवेंट लिस्‍ट के मुताबिक, जिस क्‍लब में भगदड़ मची, उसमें होने वाले कार्यक्रम में लगभग 1340 लोगों के शामिल होने की योजना थी। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि भगदड़ के समय क्‍लब के अंदर कितने लोग मौजूद थे। घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पहले भी हो चूका है हादसा 
ऐसा ही एक हादसा पहले भी हो चुका है जो की पियाज़ा सैन कार्लो में 2017 में हुआ था। जब एक फुटबॉल मैच के दौरान किसी ने मिर्च स्‍प्रे उड़ा दिया था। इस हादसे में 1500 लोग घायल हुए थे और एक शख्‍स की जान चली गई थी। यहां भी बाहर निकलने का रास्‍ता बेहद तंग था, जिसकी वजह से लोगों को बाहर निकलने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा और इस दौरान कुछ लोग नीचे गिर गए और घायल हो गए।

हॉकी वर्ल्ड कप: क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए कनाडा से भिड़ेगा भारत

काफी डरावना है स्पेन का यह हॉन्टेड हाउस

भारत के खिलाफ लोगों को भड़काने के लिए इस देश की मीडिया को मिल रही है मोटी रकम