ISIS ने बांग्लादेश में इटालियन शख्स को मौत के घाट उतारा

ढाका. अब आईएसआईएस धीरे-धीरे अपना दबदबा और भी देशो में बढ़ा रहा है, इसी के तहत इस खतरनाक आतंकवादी संगठन ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक घटना को अंजाम दिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश की राजधानी ढाका के डिप्लोमैटिक क्वार्टर क्षेत्र में एक इटैलियन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बाद में इस पर से पर्दा उठाते हुए इस हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने ली है.

एक ऑनलाइन स्टेटमेंट जारी करके इस हत्या की जिम्मदारी लेने की बात कही. आतंकी संगठन ISIS द्वारा बांग्लादेश में इस प्रकार की घटना पहली मर्तबा दोहराई गई है. इस पर ढाका के वरिष्ठ पुलिस प्रमुख मुखलेसर रहमान ने अपने बयान में कहा है की अभी हम इस पर कुछ कहने की स्थिति में नही है.

घटना के बाद अपने स्तर पर जाँच शुरू कर दी है. खबर है की जिस इटैलियन शख्स को गोली मारी गई है उनका नाम सेसारे टवेला (58) है. सोमवार की रात को जब वे जॉगिंग कर रहे थे तो उसी दौरान तीन अज्ञात बंदूकधारियों ने उन पर गोली चला दी. जब टवेला को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद ब्रिटेन व अमेरिका ने बांग्लादेश में रह रहे अपने लोगो को हाई अलर्ट पर रहने की सलाह दी है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -