लांच हुआ ब्रेड के लोफ जैसा बैग, कीमत जानने के बाद सिर पीट लेंगे आप
लांच हुआ ब्रेड के लोफ जैसा बैग, कीमत जानने के बाद सिर पीट लेंगे आप
Share:

आज के समय में लड़कियों का जो फैशन है वह देखकर कभी-कभी तो झटका सा लग जाता है। फैशन के मामले में लडकियां ऐसी-ऐसी चीजें खरीद लेती हैं कि देखकर होश ही उड़ जाते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे ही फैशनैबल बैग को दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह बैग इटालियन लक्जरी फैशन ब्रांड Moschino ने लांच किया है।

यह लम्बा क्लच है जो दिखने में बिलकुल ब्रेड के लोफ की तरह हैं। वैसे इसका डिजाइन तो निराला है ही लेकिन उससे भी कहीं निराली है इसकी कीमत। जी दरअसल अजीबोगरीब डिजाइन वाले इस बैग की कीमत 80 हजार रुपए है और मार्केट में Moschino क्लच बैग के स्टाइल और कीमत ने अब आग लगा डाली है। इस समय सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी हैं जो इस बैग का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों का खाना है यह अमीरों के शौक हैं।

वहीं कई लोगों ने ट्विटर पर इस बैग को मजेदार बताया है। वैसे इस समय ट्विटर पर भी Moschino Baguette Bag ट्रेंड कर रहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कोई अजीबोगरीब चीज सामने आई हो इसके पहले भी कई ऐसी अजीबोगरीब चीजें सामने आईं हैं जिन्होंने लोगों को हैरानी में डाला है। फिलहाल इस बैग को देखकर कुछ लोग हंस रहे हैं तो कुछ को बड़ा ही आनंद आ रहा है।

‘निंदात्मक भाषण’ के चलते फिल्म से निकाले गए योगराज सिंह, निर्देशक ने कही यह बात

मिग-29K के पायलट कमांडर निशांत सिंह को पूरे सैन्य सम्मान के साथ गोवा में दी गई अंतिम विदाई

नैनीताल में भड़की भीषण आग, अंग्रेज़ों के जमाने की कोठी जलकर ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -