नयी तस्वीरों में लम्बी चोटी के साथ बहुत खूबसूरत नजर आईं नायरा
नयी तस्वीरों में लम्बी चोटी के साथ बहुत खूबसूरत नजर आईं नायरा
Share:

हाल ही में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपनी कुछ तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया है. बीते दिनों ही वह इंदौर पहुंची हुई थी और इंदौर में ही ITA Awards का आयोजन किया गया था, जिसमें शिवांगी ने बढ़कर हिस्सा लिया था. आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही शिवांगी ने इस इवेंट के दौरान ली गई अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. आप देख सकते हैं इस समय शिवांगी नई तस्वीरों के चलते खूब धमाल मचा रही है और उनके फैंस इन तस्वीरों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

नई तस्वीरों में शिवांगी जोशी काफी इठलाती हुई नजर आई और शरमा भी रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस समय शिवांगी जोशी की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है तभी एक के बाद एक फोटो पर लाइक्स आ रहे हैं. इन तस्वीरों में शिवांगी की लम्बी चोटी दिखाई दे रही है जो नकली है लेकिन उनका लुक दिलकश दिखाई दे रहा है. वहीं कहीं कहीं तस्वीरें क्लिक करवाते-करवाते शिवांगी जोशी जोर से खिलखिला उठी जो साफ़ नजर आ रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन से समय निकालकर शिवांगी ने हमेशा की तरह ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई और हर तस्वीर में उनका दिलकश अंदाज दिखाई दिया. एक तस्वीर में शिवांगी किसी नई-नवेली दुल्हन की तरह शरमा रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इंदौर शिवांगी अकेले आईं थीं उनके साथ मोहसिन खान नहीं थे लेकिन उन्होंने खूब एन्जॉय किया. वहां शिवांगी ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता है और इतना प्यार देने के लिए ऑडियंस को धन्यवाद दिया.

पति के बिना ही वेकेशन पर निकल जाती है यह एक्ट्रेस, क्लिक करवाती है सेक्सी फोटोज

14 नवंबर को है बाल दिवस, टीवी स्टार्स ने शेयर की अपनी यादें

खुद को लादेन मानती हैं राखी सावंत, कहा- 'ओबामा बिन लादेन मेहनत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -