आइटीए अवार्ड्स में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की हसीनाएं
आइटीए अवार्ड्स में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की हसीनाएं
Share:

टीवी के कई अवार्ड फंक्शन होते रहते हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. ऐसे में बीते कल 'आईटीए अवार्ड्स' हुआ है जो OTT प्लेटफार्म कप लाइव दिखाया गया है. जी हाँ, बीती रात अवार्ड की यह रंगीन शाम शुरू हुई जहां पर टीवी के चमकते सितारों ने रेड कारपेट पर जम कर पोज दिए और उस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, एकता कपूर, सिरभि चंदना से लेकर सनी लियोन सभी हसीनाओं ने रेड कारपेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे और सभी दमदार अंदाज में नजर आईं. सभी एक से बढ़कर एक लग रहीं थीं और हर एक्ट्रेस हुस्न की मल्लिका नजर आ रही थी.

हाल ही में सभी की तस्वीरें सरल हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में सभी एक से बढ़कर एक दिखाई दे रहीं हैं. इस दौरान टीवी की नागिन रेड कार्पेट पर लाल रंग के गाउन में कहर ढ़ाती नजर आ रही है वहीं इस शाम में सुरभि के साथ उनके को-स्टार पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी भी उनका साथ देते नजर आए. सभी ने जमकर मस्ती की. इन सभी के साथ शो में स्टार प्लस के सीरियल 'इश्काबज' को अलविदा कह चुकी सुरभि भी नजर आईं.

वह यहां पर एक अलग अवतार में नजर आई जो सेक्सी था और रेड कार्पेट पर वो गोल्डन कलर के गाउन में दिखी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. इसी के साथ वहां दिव्यांका त्रिपाठी भी यहा पर एक दम अलग लुक में नजर आई और उनका यह अंदाज सभी को भा गया.

खुद के कम उम्र में माँ बनने पर हैरान है यह एक्ट्रेस

दुल्हन बनी पारुल चौहान, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें

''ये रिश्ता...' में ऐसे मनाया जाएगा नायरा का जन्मदिन, आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -